होशंगाबाद: आम जनता और उसके हितों की सुरक्षा करने वाली खाकी वर्दी आज एक बार फिर से नेताओं के हाथों बेइज्जत हुई हैं. खाकी का अपमान उस कार्यकर्म में हुआ हैं जहाँ पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी हिस्सा लिया हो.

दरअसल, सोमवार को नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा के आयोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हिस्सा लिया था. स्वाभाविक हैं कि इस कार्यकर्म ने बीजेपी के बड़े से छोटे नेता सभी शामिल हुए हैं. इन्ही नेताओं में बीजेपी सांसद राव उदयप्रताप सिंह भी शामिल हुए थे. सिंह ने सरेआम एक पुलिसकर्मी पर हाथ उठाकर पुलिस महकमें की आन, बाण और शान को अपमानित किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हुआ यूँ कि बीजेपी सांसद मुख्य गेट के जरिए अपने समर्थकों के साथ प्रवेश मंच की ओर जा रहे थे. इस दौरान उनके समर्थक काफी हंगामा कर रहे थे. इन्ही नेताओं की सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी ने उत्पादी समर्थकों को रोकने के लिए बैरिकेड्स खिसकाकर बीजेपी सांसद को रोक दिया.

इस दौरान पुलिसकर्मी ने बीजेपी सांसद को नहीं पहचाना. इसके बाद जो हुआ उसने पुरे पुलिस महकमें को शर्मसार कर दिया. बीजेपी सांसद ने गुस्सें में सबके सामने रास्ता रोकने वाले पुलिसकर्मी के सिर पर थप्पड़ जड़ दिया और कहा कि मुझे पहचानता नहीं क्या. इसके बाद सांसद और उनके समर्थकों को अंदर जाने दिया गया. हालांकि, नाराज सांसद का गुस्सा यहीं नहीं थमा और वो अंदर प्रवेश करने पर टीआई पर भी बरसे, जिसके बाद वो मंच की ओर चले गए.

Loading...