Friday, July 30, 2021

 

 

 

BJP सांसद हेगड़े ने प्राइवेट हॉस्पिटल स्टाफ के साथ की मारपीट, विडियो हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

कर्नाटक के सिरसी से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने सत्ता के नशें में उत्तरी कन्नड़ जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में स्टाफ के साथ मारपीट की. जिसका विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं. इसमे हेगड़े डॉक्‍टरों को पीटते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, टीएसएस हॉस्पिटल में उनकी माँ को भर्ती किया गया था. उनके पैर में फ्रेक्‍चर हो गया था. माँ के इलाज को लेकर अनंत कुमार ने डॉक्टर को पीटा. जिस डॉक्टर की पिटाई हुई उनका नाम मधुकेश्वर है. सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि अनंत कुमार ने डॉक्टर का गला पकड़ा हुआ है और वह पूरे हॉस्पिटल में उसे धक्का दे रहे हैं.

अनंत कुमार ने मधुकेश्वर के चेहरे पर कई मुक्के मारे. इसके अलावा उन्होंने डॉ. बालचंद्र और डॉ. राहुल मार्शकर नाम के डॉक्‍टरों को भी पीटा. हालांकि मारपीट के बाद अनंत कुमार ने डॉक्टर से माफी भी मांगी. शुरुआत में तो मधुकेश्वर ने उन्हें माफ कर दिया. लेकिन बाद में पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई.

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, कर्नाटक मेडिकल केयर कार्मिक अधिनियम और चिकित्सा सेवा संस्थानों अधिनियम के खिलाफ हिंसा के तहत मामाला दर्ज किया है. हेगड़े ने इससे पहले भी मार्च 2016 में दो डॉक्टरों की पिटाई की थी. इस मामलें में भी उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles