चेकिंग के लिए गाड़ी रोकी तो बीजेपी विधायक के बेटे की पुलिस से मारपीट

11:41 am Published by:-Hindi News

झांसी. रविवार की शाम गुरसराय थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा के विधायक जवाहर लाल राजपूत के बेटे राहुल राजपूत की गुंडागर्दी देखने को मिली। दरअसल, राहुल राजपूत की बिना नंबर की गाड़ी को चेकिंग के लिए रोकने पर एमएलए का दबंग बेटा थानाध्यक्ष से मारपीट पर उतारू हो गया।

मौके पर मौजूद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों के हस्तक्षेप करने पर विधायक के बेटे ने अधिकारियों को जमकर गालियों से नवाज दिया। सत्ता के नशे में चूर विधायक बाप की बिगड़ी औलाद ने शायद ही कोई गाली छोड़ी हो जो उन्हें ना दी हो, गालियों की ऐसी बौछार कि सभी ने अपनी जुबान बंद कर ली।

bjp

मामले को बढ़ता देख पुलिस ने विधायक के बेटे को आखिरकार हिरासत में ले लिया। बेटे की हिरासत की खबर जैसे ही विधायक जवाहर लाल राजपूत को वो सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने पहुंच गए। भाजपा विधायक अपने दबंग बेटे की करतूत पर पर्दा डालने के लिए समर्थकों के साथ थाने के गेट पर धरने पर बैठ गए।

एमएलए ने थानाध्यक्ष को सस्पेंड करने की मांग की। वहीं बवाल बढ़ते देख मौके पर पहुंचे डीएम शिव सहाय अवस्थी और एसएसपी ओपी सिंह ने विधायक को मामले की जांच कराकर निष्पक्ष कार्रवाई करने का भरोसा देकर मामले को शांत कराया

Loading...