गुजरात के राजकोट में एक दुल्हे को स्थानीय बीजेपी विधायक की धमकी देने के बाद अपनी बारात को लेकर शिकायत करने हेतु नगरनिगम जाना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दूल्हा चिराग ककाडिया को बीजेपी विधायक अरविंद रैयानी ने अवैध निर्माण के चलते आरोप के घर गिराने की धमकी दी थी. साथ ही उन्होंने नगर निगम से अवैध निर्माण को गिराने का नोटिस भी जारी करवा दिया. चिराग का आरोप है कि विधायक उनसे पैसों की मांग कर रहे है.

बारात के साथ पहुंचे चिराग ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि मोरबी रोड स्थित उनकी सोमनाथ सोसायटी में कई अवैध निर्माण हैं लेकिन राजकोट नगर निगम उन्हें क्यों नहीं जमींदोज करने का नोटिस देता है, सिर्फ उन्हें क्यों परेशान किया जा रहा है?

पत्र में कहा गया है कि सोसायटी का गेट और विधायक के छोटे भाई महेश और उसके साथी दिनेश करोड़िया ने भी अवैध निर्माण किया है. इसकी शिकायत भी की गई है लेकिन निगम कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है सिर्फ विधायक के आवेदन पर ही क्यों कार्रवाई कर रहा है?

इस मामले में निगम के उपायुक्त का कहना है कि हमने ककाडिया को अवैध निर्माण हटाने का सिर्फ नोटिस दिया है. यह आदेश नहीं है. उन्हें इस पर अपना रुख रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि अगर निगम के किसी कर्मचारी ने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर उन्हें धमकाने की कोशिश की है या अन्य गैर कानूनी काम किया है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वहीँ बीजेपी विधायक अरविंद रैयानी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें