Monday, June 21, 2021

 

 

 

कोरोनावायरस: महाशिवरात्रि पर जुटी भीड़ तो बीजेपी विधायक ने भगवान को बताया जिम्मेदार

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया भर में कोरोना वायरस की तीसरी लहर देखी जा रही है। जिससे भारत भी अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के मामलों में कुछ दिनों से तेजी देखी जा रही है। ऐसे में सभी राज्यों को कोविड-19  प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने को कहा गया है। लेकिन गुजरात के वडोदरा में महाशिवरात्रि कार्यक्रम में प्रोटोकॉल की अनदेखी की गई।

दरअसल, वडोदरा में सत्यम शिवम सुंदरम समिति ने महाशिवरात्रि के मौके पर बड़ा आयोजन रखा था। इसमें मंजालपुर सीट से विधायक योगेश पटेल भी पहुंचे थे। कार्यक्रम में देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी।

अब इस मामले पर विवाद होने पर बीजेपी विधायक ने योगेश पटेल ने सफाई देते हुए कहा है कि इसके लिए भगवान जिम्मेदार हैं। मंजलपुर से भाजपा विधायक योगेश पटेल ने कहा, मैंने किसी को न्योता नहीं दिया।  मैं इसके लिए जवाबदेह कैसे हो सकता हूं? भगवान जिम्मेदार हैं।

दूसरी और गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया। एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा।  पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था।

गुजरात में एक दिन पहले ही संक्रमण के 954 नये मामले सामने आए, जिससे संक्रमितों की कुल संख्या 2,80,051 पर पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। इसी दौरान इस महामारी के दो मरीजों की जान चली गई जिसके साथ ही राज्य में अब तक कोविड-19 के 4,427 मरीजों की मौत हो चुकी है। विभाग के मुताबिक फिलहाल 4,966 मरीज उपचाररत हैं जिनमें से 58 की हालत गंभीर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles