madhya pradesh police udainagar police station dewas 625x300 1528480495515

मध्‍यप्रदेश के देवास जिले के बागली विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी के विधायक चंपालाल देवड़ा ने गुरुवार को देर रात उदयनगर थाने में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कॉन्सटेबल की पिटाई कर दी.

इस संबंध में शुक्रवार को देवड़ा और उनके सहयोगियों पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है. विधायक पर कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है.

जानकारी के अनुसार, विधायक देवड़ा के भतीजे का विवाद उदयनगर पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक आरक्षक संतोष इवनाती के साथ हो गया था, जिसकी सूचना मिलने पर वे खुद थाने में गए और संतोष को एक के बाद एक तीन थप्पड़ जड़ दिए. अन्य लोगों ने भी उसकी पिटाई की. सारी मारपीट थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

bjp mla 760 1528521956 618x347

संतोष के मुताबिक देवड़ा का भतीजा पुलिस थाने में आया और प्रतिबंधित क्षेत्र में एक अन्य आरोपी से उसने पानी की बोतल ली. इस पर संतोष ने उसका उद्देश्य पूछा. इस पर आरोपी ने एमएलए को खबर कर दी.

उदयनगर पुलिस थाना प्रभारी शिव रघुवंशी ने बताया, कि फरियादी संतोष इवनाती की रिपोर्ट पर विधायक चंपालाल देवड़ा और उनके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 294, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा, मामले की विवेचना की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाता है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.’’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?