हरियाणा: BJP की महिला विधायक को युवक ने जड़ा थप्पड़, हुआ गिरफ्तार

11:17 am Published by:-Hindi News

हरियाणा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक संतोष सारवान को एक शख्स ने सरेआम तमाचा जड़ दिया। विधायक गांव सरदेहड़ी के पंचायत घर में एक उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचीं थी।

कार्यक्रम के बाद जैसे ही सोफे से उठनी लगीं तो गांव के ही 25 वर्षीय तलविंद्र सिंह ने मुंह पर थप्पड़ मारा। विधायक गिरते-गिरते बचीं और सुरक्षा कर्मी ने उन्हें संभाला। इसके बाद समर्थकों ने युवक को पीट दिया।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है। नारायणगढ़ के डीएसपी अमित कुमार का कहना है कि गांव सरदेहड़ी के सपरंच जल सिंह की शिकायात के आधार पर ही केस दर्ज किया गया है।

bjp

एसपी अभिषेक जोरवाल ने कहा कि मारपीट, हत्या की धमकी देने और लोकसेवक पर हमले के आरोप में उसे केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। विधायक सारवान ने कहा कि अब ये पुलिस का मैटर है।

वहीं तलविंद्र के पिता महिंद्र सिंह व माता जसबीर कौर ने कहा कि तलविंद्र 7 साल से मानसिक रूप से बीमार है। उसका यमुनानगर के एक मनोरोग विशेषज्ञ से इलाज चल रहा है। उन्होंने इलाज के पर्चे भी दिखाए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें