up1 620x400

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक द्वारा एक अधिकारी को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें सर्किट हाउस में विधायक और उनके गुर्गों ने बंधक बनाकर पीटा।

जानकारी के अनुसार, बांदा जिले में  खनन अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति पर पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। अधिकारी का कहना है कि उनके मना करने पर सर्किट हाउस में विधायक और उनके गुर्गों ने उन्हें और उनकी टीम को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा है।

शैलेंद्र सिंह ने बताया, मंगलवार को विधायक हमें सर्किट हाउस में मिलने के लिए बुलाए थे। वहां उन्होंने कहा कि पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये मुझे देने के लिए कहो। मेरे असमर्थता जताने पर विधायक और उनके गुर्गों ने हमारे साथ मारपीट की।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक प्रजापति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए अधिकारी को ही भ्रष्ट बता दिया। खनन अधिकारी के आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए विधायक प्रजापति ने कहा, “एक ई-रिक्शाचालक ने शिकायत की थी।

उसका कहना था कि, खनन अधिकारी ने उसको और उसके एक साथी को अवैध खनन के आरोप में जेल भेज दिया गया। रिक्शाचालक की शिकायत के आधार पर ही खनन अधिकारी को बुलाया था। वह खनन माफियाओं के साथ मिलकर गिरोह चलाते हैं। वह भ्रष्ट अधिकारी हैं और खनन माफिया के साथ मिलकर गिरोह चला रहा है।’

Loading...