अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक संगीत सोम पर एक सरकारी निर्माण का ठेका दिलाने के एवज में बड़ी रकम मांगने का आरोप लगा है। बीजेपी के ही एक नेता संजय प्रधान ने ये आरोप लगाया है।

मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि संगीत सोम ने सरकारी कॉलेज के ठेका दिलवाने के नाम पर 43 लाख रुपए की मांग की। उसने तीन किश्तों में रकम अदा भी की। इसके बाद भी ठेका नहीं तो मिला तो पैसा वापस नहीं किया गया।

मीडिया से बातचीत करते हुए संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम भी करते हैं. मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने यह रकम ली।

बीजेपी नेता ने बताया, यह रकम तीन किश्तों में दी गई.  जिसमें एक बार सौम के पीए को एक बार उनके भाई को और तीसरी बार एक होटल के मालिक को दिलाई गई. एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं.

मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे. शिकायत में सच्चाई सामने आने पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि भाजपा विधायक सोम इससे पहले भी पैसों के लेन-देन के आरोप में फंस चुके हैं।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?