uttrakhand 620x400

उत्तराखंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे खाकी एक बार फिर से खादी के सामने शर्मसार हो रही है। वीडियो में एक भाजपा विधायक महिला सब-इंस्पेक्टर से बदसलूकी कर रहा है। इतना ही नहीं वह महिला सब-इंस्पेक्टर को लगभग पीटने के लिए अपना हाथ उठा लेता है।

बता दें कि शुक्रवार को बिना हेलमेट पहने और शराब पीकर बाइक चला रहे राजू को महिला सब-इंस्पेक्टर अनिता गैरोला ने इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग के दौरान रोका था। सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) का कहना है कि बाइक सवार नशे में था और कागजात की मांग करने पर वह उलझ गया, जिसके बाद उसे पत्नी के साथ कोतवाली ले जाया गया।

वहीं राजू की पत्नी ने सीपीयू कर्मियों पर मारपीट का आरोप मढ़ा। युवक की पैरवी में कई लोगों के साथ विधायक ठुकराल भी पहुंच गए थे। थाने में विधायक ठुकराल और महिला दरोगा के बीच तकरार हुई। इसी तकरार का वीडियो अब वायरल हो रहा है। विडियो में दिख रहा है कि महिला सब इंस्पेक्टर अपनी बात रखने की कोशिश कर रही हैं लेकिन विधायक उन पर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और तमीज से बात करने की नसीहत दे रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कि दरोगा ने बाइक सवार राजू के खिलाफ दी तहरीर में विधायक की ओर से अभद्रता का जिक्र किया था। इसे भी विवेचना में शामिल किया गया है। अगर जांच में कोई चीज गलत पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने कोतवाली में राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि इससे पहले भी ठुकराल विवादों में रह चुके हैं। मार्च में दलित महिला से मारपीट के आरोप में पार्टी ने उनके खिलाफ नोटिस भी जारी किया था। ठुकराल पर आरोप लगा था कि एक किशोर और किशोरी के घर से भागने के बाद हुई पंचायत में उन्होंने किशोर की मां और बहनों से मारपीट की थी।

Loading...