उत्तर प्रदेश के वाराणसी में BJP की स्थिति का अंदाजा प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्रियों के डेरा डाले जाने से ही लग गया हैं. ऐसे में बची हुई कसर भाजपा नेता श्यामदेव राय चौधरी ने पोल खोल कर कर दी हैं.

चौधरी का दावा है कि वाराणसी की 8 सीटों पर बीजेपी की हालत ठीक नहीं है और हर सीट पर उसे समाजवादी पार्टी- कांग्रेस गठबंधन और बीएसपी से कड़ी टक्कर मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने दक्षिण वाराणसी सीट से बीजेपी के उम्मीदवार नीलकंठ तिवारी के चुनाव प्रचार करने से भी इंकार कर दिया हैं.

टिकट नहीं मिलने से नाराज श्यामदेव राय चौधरी ने कहा है कि वह दक्षिणी वाराणसी सीट से केवल बीजेपी के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. उन्होंने नीलकंठ तिवारी के लिए प्रचार-प्रसार करने से मना कर दिया. चौधरी  की नाराजगी दूर करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें लखनऊ बुलाकर पार्टी में कोई उच्च पद देने का आश्वासन भी दिया. लेकिन वे नहीं माने.

इसके अलावा काशी विश्वनाथ के दर्शन के दौरान पीएम मोदी जब मंदिर के अंदर जाने तो भी श्यामदेव रॉय चौधरी बाहर ही खड़े रहे. इसके बाद पीएम मोदी ने उनका हाथ पकड़ा और उन्हें अपने साथ अंदर ले गए. यहाँ पर भी उनकी नाराजगी साफ़ नजर आई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?