हाल ही में मध्यप्रदेश पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के नेटवर्क में बीजेपी, बजरंग दल, विहिप, गौरक्षा दल आदि के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तारी के कारण पहले ही चर्चा में हैं, ऐसे में अब राजधानी भाजपा से विधायक रामेश्वर शर्मा के पाकिस्तान प्रेम के कारण चर्चा में आ गया हैं.

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा महाशिवरात्रि के मौके पर हुजूर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले संतनगर के चंचल चौराहे पर महाशिवरात्रि के पूजन के कार्यक्रम में शामिल हुए थे.  इस कार्यक्रम में पूजा अर्चना के बाद मीडिया से रूबरू हुए तो उन्होंने पाकिस्तान को शान में कसीदे पढ़ना शुरू कर दिए.

उन्होंने पाकिस्तान की बुलंदी की दुआ मांगते हुए कहा, दुनिया का सिरमौर बने और अमरनाथ तेरी गुफा में आकर हर आदमी माथा टेके, एक दिन ऐसा हो कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक अटक से लेकर कटक तक पाकिस्तान का नामोनिशान हो और अमरनाथ तुम्हारी जय जयकार पूरी दुनिया में हो.

कुछ दिनों पहले किसानों के बारे में विवादित बयान देकर विधायक चर्चा में आये थे, ‘हमने अच्छे-अच्छे पैसे वालों को मरते देखा है पर ओरिजिनल किसान को आज भी लड़ते देखा है पर मरते नहीं देखा…मरे वो किसान हैं जो किसान कम और सब्सिडी ज्यादा चाटने का व्यापार करते हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें