ahuja

ahuja

हमेशा विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाले राजस्थान के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है.

शनिवार को कथित गौ तस्कर ज़ाकिर की गिरफ्तारी के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए आहूजा ने कहा, मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे.

गौरतलब है कि अलवर जिले के बंसूर क्षेत्र में शनिवार सुबह 46 वर्षीय जाकिर की स्वघोषित जागरुक समूह के 15 लोगों ने गौतस्करी का आरोप लगाते ये बुरी तरह से पिटाई की थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जाकिर को बचा लिया और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.

आहूजा के बयान पर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. आरिफ नाम के एक यूजर ने इस संदर्भ में कहा कि बीजेपी के लोगों को उत्तर भारत में गाय में आस्था नजर आती है लेकिन बीजेपी शासित गोवा में गाय माता नहीं रहती.

वहीँ एक अन्य यूजर ने आहूजा को जवाब देते हुए लिखा कि कभी गोवा और मिजोरम में भी तो जाओ जहाँ तुम्हारी पार्टी के लोग गौमांस बेच रहे है.

ध्यान रहे हाल ही में गोवा के पशुपालन मंत्री मॉविन गोडिन्हो ने विधानसभा में बताया था कि राज्य में यमित व पर्याप्त मात्रा में गोमांस की आपूर्ति सरकार द्वारा सुनिश्चित की गई है. जिसके चलते कमी की कोई सूचना नहीं है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?