bala

bala

व्यापम घोटाले के तहत हुई फर्जी डॉक्टरों की नियुक्तियों को लेकर पहले ही बड़ा बवाल मच चूका है. अब बालाघाट जिले में एक फर्जी डॉक्टर की पोल खुल गई.

दरअसल, बैहर सामुदयिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ एमबीबीएस डॉक्टर पंकज टेकाम की डिग्री जांच में फर्जी पाई गई. इसकी पुष्टि खुद बालाघाट सीएमएचओ डॉक्टर के.के.खोसलाने की है. खुलासा होने के बाद फर्जी डॉक्टर फरार हो गया. पंकज पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का रिश्तेदार बताया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे यह फ़र्ज़ी डॉक्टर पिछले एक साल से इलाज के नाम पर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहा था और इस बारे में किसी को कोई भनक नहीं थी. कांग्रेस का कहना है कि फ़र्ज़ी एमबीबीएस डॉक्टर पंकज टेकाम पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री व मंडला सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते का रिश्तेदार है.

पूर्व मंत्री ने इस बारें में कहा कि हम जनप्रतिनिधि हैं और हमारा काम लोगों की मदद करना है. दस्तावेज सही हैं या नहीं है यह देखना प्रशासनिक अधिकारियों का काम है.

मंडला के कांग्रेस विधायक संजीव उइके ने पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने निशाने पर लेते हुए  मामले को व्यापम घोटाले से जोड़ते हुए न्यायिक जांच की मांग की है.

Loading...