kheta

अजमेर: राजस्थान की वसुंधरा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता शंभू सिंह खेतासर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में बीजेपी नेता दिवार पर पेशाब करते दिख रहे हैं। जहां शंभू सिंह पेशाब कर रहे हैं, उसी दिवार पर सीएम वसुंधरा राजे का एक पोस्टर भी लगा हुआ है।

खुले में पेशाब करते दिखाई दिए राजस्थान के मंत्री फोटो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद शंभू सिंह खेतासर की किरकिरी होने लगी। जिस पर शंभू सिंह ने कहा कि हमारे यहां खुले में पेशाब करने की पुरानी परंपरा रही है। हालांकि उन्होंने सीएम के पोस्टर के पास पेशाब करने की घटना से साफ तौर से नकारा है।

अपने बचाव में बीजेपी मंत्री ने कहा कि खुले में शौच से कई बीमारियां होती हैं, जबकि खुले में पेशाब करना कोई बहुत बड़ा मामला नहीं है, जब तक इसे एकांत मे किया जाए। शंभू सिंह खेतासर ने कहा, ‘जिस इलाके में मैंने पेशाब किया, वह जगह पूरी तरह एकांत थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर स्वच्छ भारत अभियान का मजाक बनाया जाने लगा। कई लोगों ने बीजेपी मंत्री की तीखी आलोचना भी की जिसके बाद खातेसर स्वच्छ भारत अभियान का बचाव करते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि खुले में शौच करना और पेशाब करना दो अलग-अलग चीजें हैं।

बता दें कि शंभू सिंह ने जहां पेशाब किया वही पास में बीजेपी की चुनावी रैली चल रही थी। उस रैली में लगभग ढ़ाई लाख लोग मौजूद थे।

Loading...