Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

वोट मांगने पहुंचे बीजेपी मंत्री, जनता का गुस्सा देख वापस लौट आना पड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है। सभी प्रत्याशी अपने क्षेत्रों में जनसंपर्क बना रहे है।लेकिन इस दौरान शिवराज सरकार में मंत्री उमाशंकर गुप्ता को जनता का भारी गुस्से का सामना करना पड़ा।

उमाशंकर गुप्ता रविवार सुबह क्षेत्र में जनसम्पर्क के लिए निकले थे। इस दौरान लोगों ने क्षेत्र की समस्याएं उनके समक्ष रखी, तो वे भड़क गए। मंत्री गुप्ता को गुस्साए देख जनता ने भी उन्हें खरी-खोटी सुना दी और क्षेत्र में अंदर जाने से उन्हें रोक दिया। इसके बाद मंत्रीजी बिना जनसम्पर्क के ही उल्टे पांव वापस लौट गए।

bjp

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मंत्री उमाशंकर गुप्ता के सामने कुछ महिलाएं खड़ीं हैं। मंत्री उमा शंकर शर्मा तेज आवाज में बात कर रहे हैं। महिलाएं उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं।

भोपाल के दक्षिण- पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाशंकर गुप्ता को जैसे ही इलाके के लोगों ने उनसे समस्याएं सुनानी शुरू कर दीं तो वह भड़क उठे और उल्टे जनता को ही तमाम नसीहतें देने लगे। यह देख इलाके के लोग भड़क उठे और उन्होंने  मंत्री को क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने दिया। जिसके कारण मंत्री को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles