बीजेपी विधायक के पोते ने तल’वार लेकर युवती को धम’काया, Video वायरल

मध्य प्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है। लड़की के अनुसार विवेक जाटव उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। लड़की ने बताया कि वह बीती रात धमकी देने के लिए तलवार लेकर घर आया। इतना ही नहीं उसे विवेक ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है।

लड़की का कहना है कि विवेक उसका रास्ता रोक लेता है और जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता है। विवेक धौंस दिखाता  है और कहता है कि मैं राजा हूं मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। लड़की का कहना है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पुलिस ने लड़की के आरोप को खरिज करते हुए कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

पोते के इस करतूत को लेकर बीजेपी विधायक का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी तीन -दिन पहले ही मिली थी। महिला या लड़की द्वारा किसी पर आरोप लगाया जाता है तो उसकी सुनवाई की जाती है। वीडियो फुटेज देखकर लगता है कि आरोप को झुठलाया नहीं जा सकता। लड़की के घरवालों से बातचीत की है। विवेक से बात नहीं हो पाई है।

मामले में कोतवाली टीआई अवनीत शर्मा का कहना है कि आरोपी विवेक की तलाश की जा रही है। बता दें कि गोपीलाल जाटवछठी बार विधायक बने हैं। इस बार उन्होंने अशोकनगर से चुनाव में जीत हासिल की।

विज्ञापन