Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

बीजेपी विधायक के पोते ने तल’वार लेकर युवती को धम’काया, Video वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के गुना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपीलाल जाटव के पोते पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है। लड़की के अनुसार विवेक जाटव उसे पिछले डेढ़ साल से परेशान कर रहा है। लड़की ने बताया कि वह बीती रात धमकी देने के लिए तलवार लेकर घर आया। इतना ही नहीं उसे विवेक ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है।

लड़की का कहना है कि विवेक उसका रास्ता रोक लेता है और जबरदस्ती फोन पर बात करने के लिए कहता है। विवेक धौंस दिखाता  है और कहता है कि मैं राजा हूं मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। लड़की का कहना है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं पुलिस ने लड़की के आरोप को खरिज करते हुए कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

पोते के इस करतूत को लेकर बीजेपी विधायक का कहना है कि उन्हें इस मामले की जानकारी तीन -दिन पहले ही मिली थी। महिला या लड़की द्वारा किसी पर आरोप लगाया जाता है तो उसकी सुनवाई की जाती है। वीडियो फुटेज देखकर लगता है कि आरोप को झुठलाया नहीं जा सकता। लड़की के घरवालों से बातचीत की है। विवेक से बात नहीं हो पाई है।

मामले में कोतवाली टीआई अवनीत शर्मा का कहना है कि आरोपी विवेक की तलाश की जा रही है। बता दें कि गोपीलाल जाटवछठी बार विधायक बने हैं। इस बार उन्होंने अशोकनगर से चुनाव में जीत हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles