Saturday, November 27, 2021

महबूबा मुफ्ती को अपशब्द बोलने वाला बीजेपी विधायक का भाई गिरफ्तार

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले भाजपा विधायक चौधरी लाल सिंह के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मई 2018 में कठुआ जिले में आयोजित रैली के दौरान उसने सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। इस रैली का आयोजन राजिन्दर सिंह के बड़े भाई पूर्व वन मंत्री चौधरी लाल सिंह ने किया था।

राजिन्दर सिंह का ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कड़ी आपत्ति जताई थी और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की थी।

meh

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा था, “यह पूरी तरह से स्वीकार गंदी और अस्वीकार्य भाषा है, इसका इस्तेमाल महबूबा मुफ्ती के खिलाफ किया गया है, हम इसकी तीव्र आलोचना करते हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस से अपील करते हैं कि गाली देने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआई दर्ज की जाए।”

गिरफ्तारी के बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने बताया,”पुलिस ने राजिन्दर सिंह को राजस्थान के ​उदयपुर जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई उसकी स्थिति पता चलने के बाद की है। राजिन्दर सिंह एफआईआर दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles