बीजेपी विधायक पुत्र ने पीएम मोदी और सीएम योगी को बोले अपशब्द, मामला दर्ज

11:33 am Published by:-Hindi News
165473 653693 modi yogi 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने को लेकर भाजपा विधायक के बेटे के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में एक मुकदमा दर्ज किया गया है।

भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहा है। इस मामले में बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के शोध छात्र इतेंद्र चौबे ने वाराणसी के लंका थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ऑडियो में पीएम और सीएम के अलावा वाराणसी के एसएसपी और डीएम को भी अपशब्द बोले गए। इंस्पेक्टर (लंका) ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हालांकि विधायक का कहना है कि वायरल ऑडियो में कोई सच्चाई नहीं है। फर्जी तरीके से ऑडियो बनाया गया है। इसके पीछे एक साजिश है, क्योंकि जिले के एक माननीय के इशारे पर ये मुकदमा दर्ज कराया गया है। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

इतेंद्र के मुताबिक, दीपक ने जानबूझकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर समाज का माहौल खराब करने की कोशिश की है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें