bjp2 kvwe 621x414@livemint

विमान यात्रा में छेड़खानी करने की वारदातों के बीच बिहार के पटना में एक बीजेपी विधायक के दो बेटों पर 24 वर्षीय एयर होस्टेस का यौन उत्पीड़न के प्रयास का आरोप लगा है.

एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के दोनो बेटों सुशांत रंजन और प्रशांत रंजन पर मारपीट, गाली-गलौज, धमकी देने व जान से मारने की कोशिश के आरोप में आईपीसी की धारा 354 बी, 323, 504, 509 और 341 के तहत केस दर्ज किया गया है. हालांकि दोनों फरार है.

पटना के सिटी एसपी डी अमरकेश ने कहा कि इस संबंध में डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है. हमलोग उनके आवास की तलाशी कर चुके हैं लेकिन दोनों वहां नहीं मिले हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सिटी एसपी के अनुसार, पीड़ित एयर होस्टेस की तरफ से शिकायती पत्र मिला था और फिर फोन से बात करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई. हमलोगों ने पीड़ित युवती से जांच में मदद के लिए पटना आने का आग्रह किया है लेकिन अभी तक कंफर्म नहीं है. पीड़ित एयर होस्टेस मुंबई की रहनेवाली है.

गांधाी मैदान महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज लिखित शिकायत में एयर होस्टेस ने दकहा है कि 16 मई को वह छोटे भाई से मिलने उसके घर गई थी. कुछ समय बाद ही बड़ा भाई भी आ गया. बड़े भाई को देखते ही सारे नौकर गायब हो गए. वह अपने ड्राइवर के साथ गई थी.ड्राइवर को भी छोटे भाई ने सामान लाने के बहाने बाहर भेज दिया. इसके बाद बड़े भाई ने कहा कि अगर तुम इसके साथ हो तो मेरे साथ भी रहो. फिर मारपीट करने लगे. कमरे में बंद कर दिया और गाली-गलौज की.

Loading...