Saturday, July 31, 2021

 

 

 

यूपी: बीजेपी नेता की बदसलूकी से नगर निगम के एक्सईएन आईसीयू में भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सोमवार को पालीवाल ऑडिटोरियम में भाजपा नेता की बदसलूकी और धमकी के चलते नगर निगम में निर्माण विभाग के एक्सईन बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हे आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है।साथ ही विरोध में निगम कर्मचारी तालाबंदी कर धरने पर बैठ गए हैं।

जानकारी के अनुसार, नगर निगम में निर्माण विभाग के एक्सईन एवं प्रभारी नगर आयुक्त विकास कुरील भी तैयारियों में जुटे थे। इस दौरान वहां भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष रामनरेश कटारा आ गए। यहां भाजपा नेता और एक्सईएन विकास कुरील के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कटारा ने कहा कि तुम नौकरी करने के लायक नहीं हो, तुम्हें बेवकूफी में चार्ज दे दिया गया है।

जब तकरार ज्यादा बढ़ गई तो विकास कुरील ने कहा कि उनकी तबियत खराब हो रही है इसके बाद कुरील चक्कर खाकर जमीन पर गिर पढ़े। उन्हें गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। वहीं अधिकारी की हालत खराब होने की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में नगर निगम के कर्मचारी जिला अस्पताल पहुंच गए।

bjp

क्सईएन ने भाजपा नेता पर धमकाने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। उधर, एक्सईएन की पत्नी ने अस्पताल पहुंचकर आरोप लगाया की उनके पति पर कई विभाग देकर मानसिक दबाव बना दिया है। वे इन दिनों डिप्रेशन की स्थिति में है। वहीं भाजपा नेता रामनरेश कटारा ने कहा कि काम न करना पड़े, इसलिए एक्सईएन कुरील तमाशा कर रहे हैं। उधर, इस घटना के बाद निगम कर्मचारी तालाबंदी कर धरने पर बैठ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles