कर्नाटक उपचुनाव से पहले किसान परिवार को रुपये बांटते नजर आए बीजेपी नेता येदियुरप्पा

9:27 am Published by:-Hindi News

कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से येदियुरप्पा के चुनाव आचार संहिता तोड़ने की शिकायत की है.

दरअसल येदियुरप्पा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गुंडूलपेट विधानसभा क्षेत्र के वडरा होसहल्ली गांव में एक महिला को एक लाख रुपये की सहायत राशि दे रहे हैं. चिक्का शेट्टी नाम का एक किसान, जो वादराहोसल्ली का रहने वाला है ने बैंक का लोन नहीं चुका पाने के कारण आत्महत्या कर ली थी. उसी की विधवा को येदियुरप्पा ने दो-दो हजार के 50 नोट दिए. इस दौरान पैसे देने की घटना का वीडियो व्हाट्सअप और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रहे हैं.

येदियुरप्पा का यह वीडियो सामने आने के बाद से ही कांग्रेस हमलावर है. कांग्रेस का कहना है कि वोटिंग से बस 48 घंटे पहले इस तरह पैसे बांटना आचार संहिता का उल्लंघन है और चुनाव आयोग को येदियुरप्पा के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

गौरतलब रहे कि गुंडूलपेट विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ नंजुनगढ़ में भी रविवार को ही विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान होना है. और उए रकम वोटिंग से सिर्फ 48 घंटे पहले दी गई हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें