bhuvne

bhuvne

देश की सर्व्वोच अदालत द्वारा फिल्म पद्मावत को रिलीज के आदेश देने पर सुप्रीम कोर्ट और देश की संसद पर हमले की धमकी देने वाला देश्द्रोही एक बीजेपी नेता के साथ घूमते हुए दिखा. आप को बता दें कि पुलिस इस देशद्रोही को तलाश कर रही है.

भुवनेश्वर सिंह नाम का ये आरोपी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष है. इस शख्स ने दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने वाले को 1 करोड़ के इनाम देने की भी घोषणा की थी. इतना ही नहीं इस शख्स ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की हत्या करने का भी ऐलान किया था. इस धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था.

इस मामले में भुवनेश्वर सिंह के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था. हाल ही में बरेली के बीजेपी महासचिव आदेश प्रताप सिंह ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके साथ ये भगोड़ा भी दिख रहा है. इन तस्वीरों में फरार भुवनेश्वर सिंह बीजेपी नेता और उनके परिवार के साथ जयपुर के जयगढ़ फोर्ट, बालाजी मंदिर और वृंदावन में सैर करता दिख रहा है.

बीजेपी नेता आदेश प्रताप सिंह से जब मीडिया ने इस बाबत जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि वह छुट्टी पर चल रहे हैं. छुट्टियों में वह अपने परिवार के साथ घूमने गए थे. इसी दौरान भगोड़ा भुवनेश्वर उनसे मिला था. बीजेपी नेता ने कहा कि मैं फेसबुक पर पोस्ट की गई उन तस्वीरों को डिलीट कर रहा हूं जिसमें वह मेरे साथ दिख रहा है.

वहीँ बरेली के एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि हम लोग भगोड़े भुवनेश्वर को ट्रेस कर रहे हैं. एसएसपी ने ये भी कहा कि हम लोग बीजेपी नेता से भी इस बाबत पूछताछ करेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?