Saturday, December 4, 2021

BJP नेता ने किया ट्वीट – ‘मुन्ना बजरंगी की तरह मुख्तार अंसारी को भी मारा जाएगा’

- Advertisement -

बनारस।  गैंगस्टर प्रेम प्रकाश उर्फ़ मुन्ना बजरंगी की बीते नौ जुलाई को बागपत जेल में हत्या के बाद उनकी पत्नी सीमा पहले ही इस हत्याकांड के लिए केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, पूर्व सांसद धनंजय सिंह तथा पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय को जिम्मेदार ठहरा चुकी है। इस मामले में मुख्‍य ने अभियुक्‍त सुनील राठी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसी बीच ख़ुद को बनारस में भारतीय जनता पार्टी का नेता बताने वाले डॉ. आदित्य कुमार सिंह ने ट्वीट कर दावा किया है कि जिस प्रकार मुन्ना बजरंगी को मारा गया है उसी तरह से मऊ से बसपा विधायक और माफिया मुख़्तार अंसारी को भी मारकर कृष्णानंद राय की मौत का बदला पूरा किया जाएगा।

mun2

आदित्य ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, ‘आज स्व. कृष्णानंद राय जी के मौत का आंशिक बदला राजनीतिक सत्ता के हनक द्वारा ले लिया गया। बहुत जल्द ही ठीक इसी प्रकार की व्यूह रचना द्वारा मुख़्तार अंसारी जी को कब्र में दफन करके यह बदला पूर्ण कर लिया जाएगा। जय हो गाजीपुर, जय हो मनोज सिन्हा जी।’

mun1

अगले ट्वीट में उसने कहा, केन्द्र एवं राज्य में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार आने पर #MunnaBajrangi का मरना तो तय था मगर पुलिस प्रशासन को कब, कहाँ और कैसे के सोच विचार में इतना समय लग गया वरना यह मैटर कभी का सलट गया होता क्योंकि इस अभियान के पीछे उत्तर प्रेदेश के एक केन्द्रीय मन्त्री की प्रतिष्ठा जो फँसी थी।

डॉ. आदित्य कुमार सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ख़ुद को भाजपा के काशी क्षेत्र का यूथ और सोशल मीडिया वॉर रूम का प्रमुख, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रभारी के अलावा काशी क्षेत्र का महासंपर्क अभियान का डेटा प्रमुख बताया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles