san

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी के महासचिव (संगठन) संजय कुमार के ऊपर महिला कार्यकर्ता ने यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद संजय कुमार को बर्खास्त कर दिया गया।

शिकायत करने वाली महिला ने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि बीजेपी नेता ने दो बार उसे जबरन किस करने की कोशिश की। कई बार पकड़ने की कोशिश की और उसे ‘अश्लील’ तस्वीरें भी भेजा करते थे। फोन पर बातचीत में महिला ने बताया कि वह एक बीजेपी कार्यकर्ता है।

Loading...

दिल्ली की रहने वाली यह महिला 2006 से देहरादून में रह रही थी। उसका दावा है कि बीजेपी नेता ने इस साल पार्टी दफ्तर में कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। उसका कहना है कि वह ‘डेटा एंट्री के काम’ की वजह से वहां जाती थी।उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संजय कुमार ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से उसका फोन छिन लिया, जिसमें उसके और बीजेपी नेता के बीच बातचीत सेव थी।

bjp

महिला ने बताया, ‘वह अभद्र टिप्पणियां करते थे। कम से कम दो बार उन्होंने मुझे जबरन किस करने की कोशिश की। वह इंटरनेट से डाउनलोड की गई अश्लील तस्वीरें नियमित तौर पर मुझे भेजते थे। उन्होंने वॉट्सऐप पर मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भी भेजीं। हालांकि, भेजने के कुछ सेकंड बाद ही वह इन्हें डिलीट कर देते थे।’

शिकायतकर्ता महिला ने कहा कि उसने बीजेपी नेता संजय कुमार के व्यवहार के बारे में अन्य पार्टी नेताओं से कई बार शिकायत की थी लेकिन सबने उसे नजरअंदाज कर दिया गया। बता दें कि आरोपी नेता संजय कुमार ने अभी तक इन आरोपों को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने 8 नवंबर को बताया था कि महासचिव को ‘उनकी दरख्वास्त पर’ पद से हटाया गया है। देहरादून पुलिस का कहना है कि उसे 4 अक्टूबर को महिला की तरफ से शिकायत मिली थी कि ‘दो लोगों’ ने उसका फोन ‘छीन’ लिया।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें