गन्ना भुगतान का सवाल उठाया तो बीजेपी नेता ने किसान नेता को जूते से मारने का किया प्रयास

सहारनपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता विजेंद्र कश्यप ने गन्ना भुगतान के बकाया पर सवाल उठाने को लेकर एक लोकल न्यूज चैनल के डिबेट शो में जूता निकाल एक किसान नेता को पीटने की कोशिश की। ये पूरा मामला केमरे में कैद हो गया।

दरअसल, कश्यप ने दावा किया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दबाव की वजह से 60 फीसदी से अधिक किसानों की बकाया धनराशि चीनी मीलों ने भुगतान कर दिए हैं। इसके जवाब में भारतीय किसान यूनियन से जुड़े अरुण राणा ने तुरंत टोकते हुए कहा, “मेरे पास गन्ना विभाग के आंकड़े मौजूद हैं। जिनके मुताबिक बीते दो सालों में सिर्फ 15 फीसदी गन्ना किसानों का बकाया भुगतान किया गया।

इसी बात पर बगल में बैठे कश्यप उखड़ गए और अपने पैर से एक जूता निकालते हुए कुर्सी से उठे और राणा की तरफ हमलावर होकर बढ़ चले। जैसे ही बीजेपी नेता विजेंद्र कश्यप ताव में आए उनके कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया।

कार्यकर्ताओं ने उन्हें कैमरे के सामने इस हरकत पर काबू पाने की सलाह दी। जब यह घटना हुई तब वहां मौजूद भीड़ ने भी मोबाइल से मामले का वीडियो बना लिया। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष पैर से जूते लहराते हुए सामने बैठे किसान नेता पर हमला बोलने की कोशिश करते हैं।

घटना के बाद कश्यप ने मीडिया से बातचीत में आरोप लगाया कि राणा कांग्रेस का एजेंट हैं और वह कार्यक्रम को खराब करना चाह रहे थे।

विज्ञापन