बीजेपी नेता ने शिवराज को बताया झूठा, कहा – उनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं

shivraj singh chouhan 1121

shivraj singh chouhan 1121

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से पूर्व विधायक और बीजेपी के नेता परशुराम मुद्रल ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें झूठा करार दिया. उन्होंने कहा कि उनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है.

मुद्गल ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि मै भाजपा में हूं और भाजपा में ही रहूंगा, उनकी सरकार जो वादे करती है, वह पूरे नहीं होते, जहां तक बात मुख्यमंत्री चौहान की है, उनके पास झूठ बोलने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि जब मुख्यमंत्री ही झूठ बोले तो उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को भी वही सिखाया जाएगा, प्रदेश की जनता इसका जवाब 2018 के चुनाव में देगी. उन्होंने भाजपा के नेताओं की स्थिति को भी बताने से गुरेज नहीं किया.

मुद्गल ने कहा, वादे पूरे नहीं होने को लेकर उन्होंने कई नेताओं से बात की, लेकिन सभी नेता गर्दन नीचे करके रह गए, उनका वही हाल है, जैसे घर में कोई महिला चिल्ला चोट करे, तो बड़े लोग गर्दन नीचे कर लेते हैं, ठीक वही हाल भाजपा के बड़े नेताओं का है.

मुद्गल के बयान पर भाजपा नेता और नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष डॉक्टर हितेश वाजपेयी ने कहा कि मुद्रल असंतुष्ट आत्मा हैं, वे पूरी तरह राजनीतिक कैरेक्टर हैं, पार्टी की उन पर नजर है और वरिष्ठ नेता उचित फैसला करेंगे.

विज्ञापन