Thursday, October 21, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता की गिरी हुई हरकत – शशि थरूर को कहे अपशब्द, दी थप्पड़ मारने की धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: ‘पद्मावती’ के विरोध में बीजेपी नेता अपनी राजनीतिक गरिमा भूल गली के गुंडों की बोली इसतेमाल करने से भी परहेज नहीं कर रहे है.

मुंबई में भाजपा विधायक राज पुरोहित ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारने की धमकी दी है.

मुंबई के आजाद मैदान में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे राजपूत क्षत्रिय समाज को संबोधित करते हुए  ‘मैं एमएलए हूं, मुझे मर्यादा में रहना चाहिए. लेकिन मैं भंसाली को नहीं मारूंगा पर थरूर को जरूर पीटूंगा. अगर अंग्रेज से राजपूत नहीं लड़े तो क्या इसका बाप लड़ा.” पुरोहित ने आगे कहा, मैं शशि थरूर से ज्यादा नाराज हूं. बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. उन्होंने कहा, एक तो अपनी बीवी को मारा. अगर यह मिलेगा तो मैं इसे थप्पड़ मारूंगा.

ध्यान रहे थरूर ने गुरूवार को कथित तौर पर कहा था ‘कथित शूरवीर महाराजा’ उस वक्त कहां थे जब ब्रिटेन ने उनके सम्मान को ‘रौंद डाला’ था और अब वे एक फिल्मकार के पीछे पड़े हुए हैं और दावा कर रहे हैं कि उनका सम्मान दांव पर लग गया है.

ध्यान रहे राजपूत समाज की और से इतिहास के साथ छेड़छाड़ के आरोप में ‘पद्मावती’ की रिलीज का विरोध जारी है. राजपूत समाज ने धमकी दी है कि वे फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles