Wednesday, December 1, 2021

केरल: बीजेपी नेता पुत्र ने मंदिर में फेंका गोश्त, लोगों ने पकड़कर पहुँचाया जेल

- Advertisement -

ईद उल अजहा के मौके पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से एक मंदिर के बाहर मीट के टुकड़े फेंक कर भाग रहे बीजेपी नेता के पुत्र को लोगों ने पकड़ कर जेल पहुंचा दिया है.

मामला केरल के थिरुवनंतपुरम का है. स्थानीय शिव मंदिर में मीट के टुकड़े फेंकते हुए स्थानीय लोगों ने कुछ लोगों को पकड़ा था. जिनमे से एक बीजेपी नेता का पुत्र भी निकला.

दरअसल बीते कई दिनों से मंदिर के आसपास इस घटना को अंजाम देकर माहौल बनाया जा रहा था कि ये काम मुसलमान कर रहे है.

इस बारें में पुलिस में शिकायत की गई थी लेकिन मीट के टुकड़े कौन फेंक रहा था, इसका पता नहीं चल सका. आख़िरकार इस पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया.

दरअसल जिस गाड़ी में मीट लेकर जाया जा रहा था वह बीजेपी नेता गिरीश से जुडी केरल कैटरिंग कंपनी की थी. केटरिंग कंपनी की गाडी से रात के समय बड़ी चतुराई से मीट के टुकड़े शिव मंदिर के आसपास डाल दिए जाते थे.

अगले दिन में यह खबर फैलाई जाती थी कि इलाके के मुस्लिम मंदिर पर मीट के टुकड़े फेंकते हैं. ईद के दिन भी ऐसा ही किया गया लेकिन लोगों ने इन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया.

इस दौरान बीजेपी नेता को बचाने के लिए पार्टी के नेता पुलिस के पास पहुँच गए. बीजेपी जिला नेता और नगर पालिका नगर पालिका एमआर गोॉपन ने भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ मामला सुलझाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles