जमशेदपुर। बारीडीह भाजपा मंडल के नेता कुमार विश्वजीत के इकलौते पुत्र कुमार आशीष (24) ने बारीडीह प्रगतिनगर स्थित घर में पंखे से पर्दे के सहारे फंदा बनाकर खुदकशी कर ली।

दरअसल, आशीष कुमार पिछले कुछ दिनों से नौकरी जाने की आशंका की वजह से तनाव में था। शुक्रवार की शाम आशीष ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। घरवालों ने आवाज लगायी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिस समय आशीष ने खुदकशी की, उस समय उसकी पत्नी ज्योति भी घर पर नहीं थी।

जानकारी के अनुसार आशीष टेल्को खड़ंगाझार स्थित एक कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर था। आशीष के पिता ने बताया कि वह बीते 15-20 दिन से तनाव में था। कह रहा था कि कंपनी में लगातार ब्लॉक क्लोजर चल रहा है। जिसके कारण बड़ी कंपनी से संबंधित छोटी कंपनियों में छंटनी की जा रही है। कहीं हमलोग की भी छंटनी न हो जाए।

bjp

इधर, जानकारी मिलने पर सिदगोड़ा थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार किसी तरह का सुसाइडल नोट नहीं मिला है। शव को फिलहाल एमजीएम अस्पताल के रखा गया है।

आशीष के पिता बारीडीह बस्ती विकास समिति के मीडिया प्रभारी और बारीडीह भाजपा मंडल के आइटी सेल के सह संयोजक हैं, साथ ही टाटा स्टील के एक ठेका कंपनी में काम करते हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन