मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में स्थानीय बीजेपी नेता द्वारा सेना के जवान को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है. जिसके चलते जवान की हालत गंभीर बनी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अम्बाह थाना इलाके के मिढेला गांव छुट्टी पर आए सेना के जवान अंशु तोमर को बीजेपी नेता नीतू तोमर ने गोली मारी. बताया जा रहा है दोनों के बीच पुराना विवाद चल रहा था जिसके चलते ये जानलेवा हमला किया गया.

शनिवार को नीतू तोमर ने अपने दोस्तों के साथ फौजी का पीछा किया और मिढेला रोड पर पिस्टल से गोली मार दी और फरार हो गया. घायल फौजी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया. जहाँ से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया  गया है.

पुलिस ने बताया कि घायल और उसके साथी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने गोली चलाने वालों में नगर पालिका अंबाह के उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर नीतू व गुलशन तोमर समेत तीन अन्य लोगों को आरोपी बनाया है.

इस मामले मेें नगर पालिका उपाध्यक्ष नीतू तोमर का कहना है कि घटना के समय वह एक पुराने मामले में समझौता पेश करने के लिए लोकअदालत अंबाह में मौजूद थे. उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?