बीजेपी नेताओ की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजमहल को लेकर विवाद थमा नहीं था कि अब कैराना सीट से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने मुस्लिमों के खिलाफ बयान देकर नया विवाद पैदा कर दिया है.

शनिवार को शामली में हुकुम सिंह ने मुस्लिमों को बलात्कारी बताते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के युवकों का मकसद रेप करना है. उन्होंने आगे कहा, जब हिंदुस्तान में बलात्कार जैसी घटना करने में वह बाज नहीं आ रहे तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा?

उन्होंने कहा, हमने कभी किसी हिंदू को मुसलमान का बलात्कार करने की घटना नहीं सुनीं और मुसलमान अक्सर ऐसी वारदात करते हैं. उन्होंने मुस्लिमों को धमकाते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है, ऐसे लोगों में खौफ होना जरूरी है.

बीजेपी नेता के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर ने बीजेपी सांसद की टांग खींचना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने नाबालिग से बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम और नारायण साईं की याद दिलाते हुए कहा कि नेताजी इन दोनों का धर्म भी बताने का कष्ट करे.

तो वहीँ एक यूजर ने कहा कि बीजेपी नेताओं को बलात्कारी बाबाओं की अय्याशी नहीं दिखती बल्कि चुनावों के वक्त ये उनका आशीर्वाद भी लेने जाते है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?