Thursday, October 21, 2021

 

 

 

एडमिशन कराने के नाम पर बीजेपी नेता ने लूटी छात्रा की अस्मत, वीडियो भी बनाया

- Advertisement -
- Advertisement -

maho

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है. 8वीं कक्षा में एडमिशन कराने के नाम पर स्थानीय बीजेपी ने नेता ने छात्रा के साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया. छात्रा इस वक्त 3 महीने की प्रेग्नेंट है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा 8वीं क्लास के फाइनल एग्जाम में फेल हो गई थी. जिसकी वजह से उसे 9th क्लास में एडमिशन नहीं मिल रहा था. ऐसे में उसकी सहेली उसे उसकी माँ के पास ले गई. जिसने उसे एडमिशन के लिए अगले दिन एक होटल में भेज दिया.

अगले दिन छात्रा सहेली की माँ के साथ होटल पहुंची. होटल पहुँचतेही उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया. छ देर बाद कमरे में बीजेपी का नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला आया और उसने उसके साथ शाम तक बलात्कार किया.

छात्रा का आरोप है कि बीजेपी नेता ने उसके रेप का वीड‍ियो भी बनाया और धमकी दी कि अगर मैने किसी को ये बात बताई तो मेरा मर्डर कर देगा. मैं इतना डर गई थी कि मैंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. छात्रा के अनुसार ये घटना तीन माह पहले की है.

9 सितंबर को पेट में अचानक तेज दर्द होने से परिजनों ने उसको डॉक्टर को बताया. जहाँ उसके गर्भवती होने के बारें में खुलासा हुआ. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles