Sunday, November 28, 2021

बलात्कार के मामले में कम नहीं हो रही बीजेपी नेता निहाल चंद की मुसीबत

- Advertisement -

nihal chand bjp

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता निहालचंद की मुश्किलें कम होंने का नाम नहीं ले रही है. दरअसल उन पर लगे रेप मामले मे बहस पूरी हो चुकी है. ऐसे में अब कभी भी फैसला आ सकता है.

जयपुर महानगर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय ने एक विवाहिता महिला के साथ उसके पति की शह पर दुष्कर्म के मामले में निहाल चंद मेघवाल सहित कुल 18 लोगों के नाम समन जारी किया था.

आरोपियों में निहालचंद, जोगेश्‍वर और उनके बेटे, एएसपी राव, महिला के पति ओमप्रकाश, राधेराम गोदारा, सतीश सिंगोदिया, पुष्पेंद्र भारद्वाज, विवेकानंद, विकास अग्रवाल, आरिफ, हरीश, कुलदीप हुंदल, भगवान, मनीष, पिंटू और कुलदीप शामिल हैं.

पीड़िता ने निगरानी याचिका में मजिस्ट्रेट कोर्ट के 10 फरवरी, 2014 के आदेश को चुनौती दी. इस आदेश में मजिस्ट्रेट ने पीड़िता की याचिका खारिज कर दी थी. इस मामले में एक बार क्लोजर रिपोर्ट भी आई थी, लेकिन सेशन कोर्ट ने इस मामले की फाइल को दोबारा खोला.

निहालचंद पर 2011 में रेप का आरोप लगा था, तब वैशाली नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. तब पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तफ्तीश करने के बाद 2012 में एफआईआर के साथ मामले की रिपोर्ट कोर्ट में पेश की थी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles