बीजेपी नेता की गुंडागर्दी, मुस्लिम ऑटो ड्राईवर को पहले पीटा फिर चलाई गोली

11:20 am Published by:-Hindi News

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई और बीजेपी नेता कमल शुक्ला पर एक मुस्लिम ऑटो चालक को पी*टने और उस पर गो*ली चलाने का आरोप लगा है।

पुलिस के अनुसार विवाद कार और ऑटो का आमना-सामना हो जाने से हुआ। मामले में पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभियुक्तों को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित ऑटो ड्राइवर ने आरोप लगाया कि शनिवार को मरीमाता चौराहे पर चार पहिया गाड़ी से एक शख्स बाहर निकला और मेरा नाम पूछने लगा। मैंने जैसे ही उसे अपना नाम सलीम खान बताया तो उसने मुझे पी*टना शुरू कर दिया। इसके बाद कहासुनी के दौरान ही उसने रिवॉ*ल्वर से हवाई फा*यर कर दिया। एक गो*ली मेरे पैर को छूती हुई निकल गई और मैं बाल-बाल बच गया। बाद में पता लगा कि पि*टाई और फायरिंग करने वाला शख्स इंदौर 1 से विधायक संजय शुक्ला का चचेरा भाई बीजेपी नेता कमल शुक्ला है।

दूसरी तरफ ऑटो चालक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कमल पर दबंगई  का आरोप लगाया और कहा कि उसने उसके साथ मा’रपी’ट की और गो*ली चलाई।बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने आरोप लगाया कि ऑटोरिक्शा चालक सलीम खान ने पहले चा*कू निकाला था। जिससे शुक्ला को आत्मरक्षा में गो*ली चलानी पड़ी।

खालू हफीस खान के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे फरियादी ने बताया कि इस पूरे वाक्ये को फिरोज और बहन तबस्सुम ने देखा है। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता कमल शुक्ला को हिरासत में लेकर पिस्टल जब्त कर ली।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें