नोटबंदी के बाद देश की जनता में कितना आक्रोश हैं. ये उस बीजेपी नेता से पूछा जाए, जो नोटबंदी के फायदे गिनाने जनता के बीच पहुंचा था और लोगों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

दरअसल, यूपी के शाहजहांपुर में गुरुवार को एक बीजेपी नेता चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को नोटबंदी के फायदे गिनाने शुरू किये. लेकिन उन्हें शायद ये नहीं पता था कि नोटबंदी की वजह से इस गाँव में एक लड़की की शादी टूट गई थी. जिसके बाद लड़की की पिता का भी देहांत हो गया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पंजाब केसरी के अनुसार, नोटबंदी की वजह से मोहन शुक्‍ला नाम के शख्स की बेटी पूनम शुक्‍ला की शादी टूट गई थी. ऐसे में पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर बीजेपी नेता का नोटबंदी के फायदे गिनाना उन्हें गवारा नहीं हुआ और उन्होंने  दरवाजा बंद कर बीजेपी नेता की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी.

मृतक मोहन शुक्‍ला के छोटे भाई और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों ने मिलकर घर का दरवाजा बंद कर बीजेपी नेता की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी. इसके बाद गांव के लोगों ने भी बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. वहीं, पीड़ित बीजेपी नेता सीधे कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई.

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर पर  बीजेपी नेताओं से बात की तो उन्होंने भी इस खबर से खुद को अनजान बताया.

Loading...