सांकेतिक फोटो

महिला का राशन कार्ड बनवाने को लेकर जिस तरह आम आदमी पार्टी के एक नेता पर आरोप लगा था वैसा ही आरोप अब बीजेपी के नेता पर लगा है लेकिन इस बार का मामला आम आदमी पार्टी के मामले से काफी अधिक संगीन और घिनौना है. मध्य प्रदेश के मुरैना में एक स्थानीय बीजेपी नेता पर संगीन आरोप यह है की उन्होंने दलित महिला का राशन कार्ड बनवाने के बहाने रेप किया तथा अपने साथियों से के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा नेता और सहकारी संस्‍था सुमावली के अध्‍यक्ष भोजपाल जादौन ने एक दलित महिला को फर्जी तरीके तरीके से राशन कार्ड बनवाने का पहले झांसा दिया और बाद में मुरैना में स्थित अपने घर बजरंग गली वनखंडी रोड पर लेकर आया था।

यहां कमरे में बंद करके दलित महिला के साथ भाजपा नेता और अन्‍य लोगों ने सामूहिक दुष्‍कर्म किया। साथ ही जातिगत अपमान करते हुए किसी को भी न बताने की धमकी दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सुबह होने पर महिला किसी तरह से महिला कोतवाली पहुंची। क्‍योंकि मामला दलित महिला से जुड़ा हुआ था इसलिए महिला को अजाक थाने भेजा गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर भाजपा नेता भोजपाल जादौन, भागचंद्र निवासी निटहरा, जीते जादौन निवासी सुमावली के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया है।

Loading...