मेरठ: बीजेपी नेता की सरेआम गुंडागर्दी, महिला के कपड़े फाड़े, पति को भी पीटा

11:13 am Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी नेता पर दरोगा के बेटे और बहू को पीटने का आरोप लगा है। शहर के बीचोबीच मेघदूत पुलिया पर सोमवार को सरेआम भाजपाइयों ने दरोगा के पुत्र और पुत्रवधू को पीटा। महिला के कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद युवक ने अपनी टीशर्ट उतारकर पत्नी को पहनाई। पूरी कार्रवाई के दौरान युवक बनियान में घूमता रहा।

जानकारी के अनुसार, जागृति विहार सेक्टर-6 निवासी दरोगा तेज बहादुर सिंह का बेटा प्रशांत वरुण अपनी पत्नी आरती को लेकर पीएल शर्मा रोड स्थित डॉक्टर के क्लीनिक बाइक से जा रहा था। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के मेघदूत पुलिया स्थित चौराहे पर सामने से आ रही एक स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। गाड़ी में भाजपा नेता दिग्विजय सिंह (जिला संयोजक आईटी विभाग) निवासी जागृति विहार सवार थे।

बाइक सवार दम्पति ने जब इस बात का विरोध किया तो दिग्विजय समेत दो बीजेपी कार्यकर्ता और गाड़ी में बुरका पहने एक महिला ने युवक और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं भाजपाइयों ने महिला ने कपड़े तक फाड़ डाले।मारपीट और कपड़े फटने से युवक और उसकी पत्नी का गुस्सा बढ़ गया। उन्होंने घटनास्थल पर हंगामा कर दिया। युवक ने अपनी टीशर्ट निकाल कर पत्नी को पहनाई।

गुस्से में युवक की पत्नी दिग्विजय की गाड़ी के आगे लेट गयी, जिसके बाद चौराहे पर चारों तरफ जाम लग गया। इस पूरे मामले के दौरान दिग्विजय के साथ बीजेपी कार्यकर्ता लगातार दम्पति को धमकियां देते रहे। कोई जाम लगने का हवाला देकर दंपती को धमका रहा था तो कोई कानून का पाठ पढ़ा रहा था। लेकिन इतनी धमकियों के बाद भी कर्मचारी की पुत्रवधू ने कहा कि चाहे जितने लोगों को बुला लो, वह तभी हटेगी, जब पुलिस आ जाएगी।

महिला का आरोप था कि सरेआम उनके साथ मारपीट और कपड़े फाड़े गएं हैं। इसके बाद बीजेपी नेता दिग्विजय समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ। वहीं दिग्विजय का कहना था कि शिकायतकर्ता महिला खुद को एसपी क्राइम की रिश्तेदार बता रही थी। दिग्विजय की तहरीर पर भी दंपती के ऊपर केस दर्ज किया गया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें