bjp2 kvwe 621x414@livemint

bjp2 kvwe 621x414@livemint

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता को नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पीड़ित छात्रा के अनुसार, बीजेपी नेता उसके साथ बीते पांच महीनों से बलात्कार कर रखा था. उसने उसके कुछ वीडियो क्लिप्स बनाए हुए थे. जिनकी वजह से वह छात्रा को ब्लैकमेल करता था. पुलिस ने आरोपी नेता को उसकी मां के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार ये घटना महोबा जिले के चरखारी कस्बे की है. स्थानीय स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस छात्रा को बीजेपी नेता ने उसकी दोस्त के जरिए अपना निशाना बनाया.

आरोप है कि बीजेपी मंडल ईकाई के उपाध्यक्ष हेमू राजा पहले नाबालिग को धोखे से महोबा ले गए. फिर उन्होंने उसका बलात्कार कर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. जिसके बाद ब्लैकमेल कर वह पांच महीनों तक पीडिता को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. हालांकि इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई.

पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने कहा कि सोमवार (26 फरवरी) को पीड़िता और उसके परिजन थाने आए थे, जहां उन्होंने आरोपी बीजेपी नेता की शिकायत की. पुलिस ने मामले की जानकारी होते ही आरोपी नेता को उसकी मां के साथ धर दबोचा. पुलिस ने इसी के साथ दोनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?