file

मुंबई। उल्हासनगर महानगरपालिका के भाजपा नगरसेवक को पुलिस ने फाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। भाजपा नगरसेवक पर सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग (पीडब्ल्यूडी) की फाइल चोरी करने का आरोप है।

46 साल के प्रदीप रामचंदानी पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता के केबिन में रखी फाइल को चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में दिख रहा है कि पार्षद एक फाइल को मोड़कर अपनी शर्ट के अंदर रख रहा है।

मनपा द्वारा सेंट्रल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की और पहचान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीनियर इंस्पेक्टर विजय डोलस ने बताया कि मनपा की शिकायत पर चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। चोरी की वारदात 10 मई को अंजाम दी गई थी। शुक्रवार को फाइल चोरी की बात सामने आई। अधिकारियों ने बताया कि पार्षद का बेटा ठेकेदारी करता है और इस समय पर 14 करोड़ के तीन प्रॉजेक्ट पर काम कर रहा है। यह फाइल उन्हीं प्रॉजेक्ट से जुड़ी थी। इलाके से दूसरी बार के पार्षद रामचंदानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उधर कमिश्नर गणेश पाटिल ने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं कि बिना अनुमति के रामचंदानी इंजिनियर के केबिन में कैसे पहुंचा। उसे बाहर क्यों नहीं रोका गया।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?