Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

लॉक डाउन में भाजपा नेता अपने घर से बेच रहा था शराब, बेटा हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में लागू लाक डाऊन के बीच यूपी के जौनपुर में पंजाबी मार्केट स्थित भाजपा नेता के बेटे को अपने घर से चोरी छुपे शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने भाजपा नेता मनीष सेठी को पत्नी बेटा के साथ गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भी बरामद की है। आरोप है कि यहां काफी दिनों से उसके घर मे अवैध गतिविधियां चल रही थीं। जुआ, शराब जैसे धंधे फल फूल रहे थे। लाकडाउन लगा तो पुलिस से सांठगांठ के बाद धंधे ने रफ्तार पकड़ ली।

भाजपा नेता को गिरफ्तार होने की खबर चर्चा में आते ही भाजपा के कई नेता उसके बचाव में सक्रिय हो गये है। हालांकि लोगों का दबाव बढ़ा तो देर रात भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि माणिक सेठी को गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि  पुलिस जब मनीष शेट्टी के घर छापा मारने पहुंची तो परिवार के लोग लगातार एक आला अधिकारी को फोन लगाने के लिए शोर मचाते रहे। यह भी धमकी देते रहे कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

खबर के अनुसार जिस स्थान पर अंग्रेजी शराब बेची जा रही थी उसके नीचे गुरु सिंह सभा के बैनर तले लंगर चलाया जा रहा था ताकि सरकारी तंत्र को शक न हो सके। स्थानीय व्यापारीयो की माने तो मनीष सेठी को पुलिस का संरक्षण प्राप्त था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles