Sunday, August 1, 2021

 

 

 

पीएम मोदी के साथ फोटो होने पर बीजेपी पार्षद ने मांगी जमानत, अदालत देने से किया इनकार

- Advertisement -
- Advertisement -

वडोदरा से भाजपा के पूर्व पार्षद ने देश के प्रधानमंत्री और गुजरात के मुख्यमंत्री के साथ खिंची हुई अपनी तस्वीरों का हवाला देकर अदालत से जमानत की मांग की. हालांकि कोर्ट ने जमानत देने से इनकार कर दिया.

वडोदरा की गायत्रीनगर सोसाइटी में करोड़ों की जमीन में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में भाजपा के पूर्व पार्षद हाषित तलाती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया हुआ हैं. इस मामलें में तलाती ने कोर्ट में अग्रिम जमानत लेने के लिए याचिका दायर की थी.

तलाती की और से याचिका के साथ  अपने राजनैतिक संबंधों का ब्यौरा देते हुए खुद को जमानत देने की मांग की थी. तलाती ने  देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के साथ अपने फोटो भी अदलत में पेश किये. हालांकि इसका कोई फायदा नही हुआ.

तलाती के वकील कौशिक भट्ट ने अदालत को बताया कि हमने एक संशोधित आवेदन दिया है. भट्ट ने कहा कि तलाती निर्दोष है. एफआईआर में उनके नाम का उल्लेख नहीं किया गया है. हमने याचिका दायर की है क्योंकि उसका नाम बाद में चार्जशीट में शामिल किया गया था.

वहीँ शिकायतकर्ता दिवाईंग झा के वकील राजेश मोदी ने कहा कि अदालत ने इस याचिका को खारिज कर दिया क्योंकि हमने दावा किया था कि आरोपी ने अपनी राजनीतिक संबद्धता दिखाकर अदालत को प्रभावित करने की कोशिश की है. एक याचिका का फैसला सिर्फ योग्यता पर होना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles