Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

भाजपा का एजेंडा ‘भारत को एक हिंदू राष्ट्र’ बनाना, जिन्ना के दो मुल्कों की थ्योरी थी बिल्कुल सही

- Advertisement -
- Advertisement -

अवामी इत्तेहाद पार्टी (एआईपी के प्रमुख और विधायक इंजीनियर रशीद ने सोमवार को मेहबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि महबूबा मुफ्ती की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपी चुनाव में उनकी भारी जीत पर बधाई देना उनका दुहरा मापदंड हैं.

रशीद ने कहा, “मेहबूबा मुफ्ती को अपने तर्क के बारे में याद दिलाया जाना चाहिए कि जम्मू में हिंदू समुदाय के जनादेश का सम्मान करने के लिए पीडीपी ने मजबूरी में बीजेपी के साथ हाथ मिलाया. उन्होंने सवाल उठाया कि मेहबूबा मुफ्ती का अब क्या जवाब होगा जब भाजपा ने यूपी में मुस्लिम समुदाय से जुड़े एक भी उम्मीदवार को पार्टी का टिकट नहीं दिया था, जो यूपी की आबादी का 24% हिस्सा हैं. क्या वे उनके वह वही तर्क और मंत्र भूल गई.

उन्होंने कहा कि “उत्तर प्रदेश में भाजपा के कुख्यात डिजाइन हर जगह दिखाई दिए, जब प्रधानमंत्री को कबि्रस्तान और श्मशान  घाट की टिप्पणियों के संदर्भ में झिझक नहीं आई. उन्होंने कहा कि संघ परिवार की प्रवक्ता महबूबा मुफ़्ती को भाजपा द्वारा पूरे मुस्लिम समुदाय को अलग-थलग कर देने पर सवाल उठाना चाहिए.

उन्होंने कहा, यह बताये जाने की जरूरत नहीं हैं कि चाहिए भाजपा का एजेंडा भारत को पूरे हिंदु राष्ट्र में बदल देन हैं, जहां मुसलमानों को दूसरे वर्ग के नागरिकों की तरह रहने के लिए मजबूर किया जाएगा और यहां तक कि किसी को भी नहीं भूलना चाहिए कि भाजपा 2021 तक मुसलमानों को खत्म तक कर देना चाहते हैं.

विधायक  ने बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ के बयान की निंदा की. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर उनका वश चले तो वे हर मस्जिद में भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना कर देंगे. इंजीनियर राशिद ने कहा कि बार बार बीजेपी का चेहरा ऐसे बयानों से बेनकाब हो जाता है और मेरा मानना है कि मोहम्मद अली जिन्ना के दो मुल्कों की थ्योरी बिल्कुल सही है.

संघ पर हमला बोलते हुए इंजीनियर राशिद ने कहा कि संघ परिवार हमेशा मुसलमानों को अपना दुश्मन मानती है. जब कभी मौका मिलता है मुसलमानों को दबाया जाता है, उनकी बेइज्जती की जाती है, नुकसान पहुंचाया जाता है. अब सत्ता की बागडोर उनकी हाथों में हैं तो उन्हें कानून से भी डर नहीं है. इसलिए अब उनकी जो मर्जी होती है वे वहीं काम करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles