Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

झारखंड: स्वामी अग्निवेश से BJP कार्यकर्ताओं ने की मारपीट

- Advertisement -
- Advertisement -

पाकुड़ :  झारखंड के पाकुड़ जिले में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ भाजपा युवा मोरचा के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और हाथापाई भी की। यह घटना उस समय हुई जब वह होटल से बाहर निकले थे।

स दौरान बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के खिलाफ नारा लगाया, जय श्री राम, अग्निवेश भारत छोड़ो, अग्निवेश पाकुड़ में नहीं रहना होगा जैसे नारे लगाते रहे। फिर उनके कपड़े फाड़े और उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने 20 हमलावरों को हिरासत में ले लिया है।

इस पूरे मामले पर स्वामी अग्निवेश ने कहा, मैंने लगातार एसपी और डीएम को फोन किया लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया। उस वक्त वहां कोई पुलिस वाला मौजूद नहीं था। मुझे बताया गया था कि एबीवीपी और भाजयुमो के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे। मैंने उसी वक्त कहा था कि विरोध प्रदर्शन की जरूरत नहीं है वह सीधे मुझसे आकर बातचीत कर सकते हैं। उस वक्त मुझसे बातचीत के लिए कोई नहीं आया।

एसपी शैलेंन्द्र ने इस पूरे मामले में कहा, स्वामी अग्निवेश के कार्यक्रम के संबंध में प्रशासन को कोई जानकारी नहीं थी। जैसे ही हमें घटना की जानकारी मिली हम यहां पहुंच गये हैं। स्वामी अग्निवेश के पैर में चोट आयी है उनका ईलाज चल रहा है। हम पूरे घटना पर नजर रख रहे हैं। हमारी कोशिश है कि आगे किसी प्रकार की कोई वारदात ना हो।

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्विवेश से मारपीट मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles