बिहार: रामविलास पासवान के लापता होने के लगे पोस्टर, ढूंढ़ने वाले को 15 हजार का इनाम

10:28 am Published by:-Hindi News

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बाद बिहार में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने के पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं।

बिहार के वैशाली जिले के हरिवंशपुर गांव में लगाए गए इन पोस्टर और बैनरों में लिखा गया कि लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान को खोजकर लाने वाले को 15 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। पोस्टर में लिखा गया है कि मंत्री जी जरा एसी से बाहर निकलकर हमारी हालत देखिए।

स्थानीय लोगों का दावा है कि चमकी बुखार के कारण यहां सात बच्चों को मौत हो चुकी है लेकिन अभी तक न तो सांसद उनके हाल जानने पहुंचे न ही विधायक। स्थानीय लोगों द्वारा लगाए पोस्टर में कहा गया है कि जो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को खोजेगा उसको 15000 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा स्थानीय विधायक का भी अता पता नहीं है इसिलए उनको खोजने वाले को 5000 रुपए का इनाम दिया जाएगा।

इससे पहले मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर लगे। साथ ही पोस्‍टर में यह भी लिखा गया है कि जो उन्हें खोजकर लाएगा उसे 5100 रुपए का इनाम दिया जाएगा। ये पोस्टर तमन्ना हाशमी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता की ओर से लगाए गए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें