सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज को वायरल करने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के भांजे पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. हालांकि पुलिस ने अब तक प्रियरंजन उर्फ़ संतोष को गिरफ्तार नहीं किया है. प्रियरंजन पूर्व आईबी प्रमुख दीनानाथ शर्मा का भतीजा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रियरंजन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भड़काऊ पोस्ट शेयर की थी. इस मामले में बेलागंज थाने में 153a, 295a, 266c, 10 आईटी IPC के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि बेलागंज थाना के इलाके से ही प्रियरंजन इस तरह के मैसेज वायरल कर रहा था.

पुलिस ने एफआईआर में लिखा है, कि फेसबुक अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्ट की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के बाद पड़ताल की गई, तो इसे सही पाया गया. इसके बाद प्रियरंजन के खिलाफ बेलागंज में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

हालांकि प्रियरंजन इन आरोपों को गलत बताया है. उसने कहा कि उसने इस तरह का कोई पोस्ट नहीं किया, बल्कि कुछ आपत्तिजनक पोस्ट आए थे, जिसका जवाब उसने दिया है.

इस मामले में अब तक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. नहीं पूर्व आईबी प्रमुख दीनानाथ शर्मा ने कुछ कहा है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?