बिहार विधान परिषद में बुधवार को शर्मनाक मामला सामने आया हैं. बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबूल ने अपनी ही पार्टी के एमएलसी लाल बाबू प्रसाद को सरेआम पीटा. दरअसल, उनकी पत्नी लोजपा एमएलसी नूतन सिंह ने लालबाबू पर उन्हें छेड़ने का आरोप लगाया था.

लोजपा एमएलसी नूतन सिंह और उनके पति ने गलत तरीके से छूने के मामले में लाल बाबू के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. जिसमे उन्होंने कहा,  जब उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ हुई तो पत्नी ने उन्हें फोन करके इसकी जानकारी दी थी. जब उन्होंने विधान परिषद पहुंचकर पत्नी से इस बारे में बात की तो पता चला कि लालबाबू ने ऐसा पहले भी किया है. हालांकि, एमएलसी लाल बाबू छेड़खानी के आरोपों से पूरी तरह इनकार कर रहे हैं.

बिहार विधान परिषद से बिहार विधान सभा की ओर जाने वाले गलियारे में घटी इस घटना की उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर खुद पुष्टि की हैं. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘माननीय महिला विधान पार्षद के पति भी भाजपा के ही विधायक हैं, जो उस समय बिहार विधानसभा में उपस्थित थे. पीड़ित माननीया ने जब आपबीती अपने पति को बताई तो विधायक जी ने विधान परिषद में जाकर भाजपा के ‘माननीय’ विधान पार्षद की लात घूसे बरसाकर सरेआम पिटाई कर दी. जिस मारपीट को बिहार भर से आए माननीयों ने अपनी आंखों से देखा, उसे भाजपा के ​नेता बड़ी बेशर्मी से नकार रहे हैं.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ बिहार विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने अपने कक्ष में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इसको लेकर उन्हें कोई जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हुई है.

Loading...