Saturday, November 27, 2021

बड़ा खुलासा – बीजेपी नेता करता था अधिकारियों को स्कूली छात्राओं की सप्लाई

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के महोबा में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जिसे एक बीजेपी नेता संचालित कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में सेक्स रैकेट की संचालिका व उसकी पुत्री को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया है.

ध्यान रहे दो दिन पूर्व चरखारी क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि उसकी पुत्री के साथ चार माह पूर्व दुष्कर्म कर उसका एमएमएस बनाया गया है. महिला ने जानकारी दी कि इस बात का खुलासा उसकी बेटी के गर्भवती होने के बाद चला है.

पीड़िता ने अपनी माँ को जानकारी दी कि उसे कुछ दिनों पहले एक युवती से दोस्ती की थी. वह उसे लेकर एक होटल गई थी. जहाँ उसके साथ बलात्कार किया गया. इस मामले में भाजपा नेता धीरेंद्र प्रताप ¨सह उर्फ हेमू राजा व रीता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता किशोरी को महोबा के नायाब रेसीडेंटल होटल के एक कमरा में ले जाया गया था. आरोपियों के बताने पर ही पुलिस ने मंगलवार को इस होटल में जाकर जांच पड़ताल भी की.

एसएचओ सतीश चंद्र शुक्ल का कहना है कि प्रकरण में गिरफ्तार एक महिला व दो युवतियां स्कूल कालेज के बाहर छात्राओं से हमदर्दी जताकर उन्हें अपने चंगुल मे फंसाकर दैहिक शोषण कराती हैं, अभी जांच जारी है कई और आरोपियों के भी नाम सामने आ सकते है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles