nr

nr

गुजरात विधानसभा चुनाव में रजनीतिक समीकरण तेजी के साथ बदल रहे है. पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता ने एक बड़ा खुलासा करते हुए गुजरात की सियासत में उथल-पुथल मचा दी है.

हार्दिक पटेल खेमे के नेता नरेंद्र पटेल ने रविवार को देर रात प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि उनको हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रूपए का ऑफर दिया गया. उन्होंने नोटों की गड्डियां दिखाते हुए यकहा कि उन्हें 10 लाख रुपये उनको एडवांस में भी दिए गए.

ध्यान रहे पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के संयोजक नरेंद्र पटेल ने ये खुलासा ऐसी स्थिति में किया है जब पीएम मोदी के गुजरात दौरे से ठीक पहले हार्दिक पटेल के महत्वपूर्ण सहयोगी वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने भाजपा का दामन थामा.

नरेंद्र पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”ये पैसा मुझे नहीं चाहिए, मैं सिर्फ पाटीदार समाज के लिए आंदोलन में आया हूं. मैं राजकीय अपेक्षा के लिए नहीं आया हूं.” उन्होंने बताया कि वरुण उन्हें पटेल मीटिंग के लिए ले गए. उन्हें वहीँ पर एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया. उन्होंने कहा, 10 लाख रुपये वहीँ एडवांस में दिए गए. जो मेने ले लिए.

उन्होंने कहा, ‘वरुण पटेल ने मेरे लिए बीजेपी से एक करोड़ रुपये की डील की. उन्‍होंने मुझे 10 लाख रुपये एडवांस में दिए. वे मुझे आज 90 लाख रुपये देने वाले थे लेकिन यदि वे मुझे पूरा आरबीआई भी दे दें तो भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?