umar 12

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की और से निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा को कांग्रेस नेता मोहम्मद उमर कासमी ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा करार दिया। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री करोड़ों के रथ पर यात्रा निकाल रहे है। दूसरी और देश का किसान आत्महत्या कर रहा है।

कासमी ने कहा कि शिवराज सरकार में अरबों रुपए के घोटाले हुए। व्यापमं जैसे महाघोटाले के जरिए प्रदेश के छात्र-छात्राओं से करोड़ों रुपये वसूले गए। किसानों पर अपना हक मांगने पर गोलियां चलवाई गई। राज्य में महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही है। रोजगार के नाम पर युवा ठगे गए। बावजूद जिस प्रकार से ये जबरन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है। ये जन आशीर्वाद न होकर जबरन आशीर्वाद यात्रा है।

उन्होने शिवराज सिंह से सवाल किया कि अगर वाकई ये जन आशीर्वाद यात्रा हैं तो वह जन आशीर्वाद में यह क्यों नहीं बताते हैं कि हर 6 मिनट में एक बच्ची का बलात्कार मध्य प्रदेश में होता है। कुपोषण में मध्य प्रदेश नंबर पहले स्थान पर है। 95 प्रतिशत किसान कर्ज के बोझ तले है। जो खुदखुशी करने को मजबूर है। कासमी ने बीजेपी द्वारा पार्टी द्वारा जनता से चुनावी चंदा लेने पर भी तंज़ कसा। उन्होने कहा, घोटालों से पेट नहीं भरा जो अब जनता को चंदे के नाम पर लूटा जा रहा है।

umar1

कांग्रेस नेता ने जनता से, विशेषकर व्यवसायी वर्ग से अपील की है कि वे बीजेपी को कोई चंदा न दें, क्योंकि वे उनके ही वोटों से सत्ता में बैठे हैं और जीतने के बाद उन्होंने (बीजेपी नेताओं) जनता द्वारा कर के रूप में दिए करोड़ों रुपयों का घोटाला किया है। उन्होने कहा, देश में सबसे ज्यादा महंगा डीजल, पेट्रोल बेच कर वैट सहित अन्य करों के जरिए जनता से करोड़ों रुपये कमाने वाली शिवराज सरकार अब चुनावी चंदे के बहाने जनता की जेब में डाका डालने जा रही है।”

कासमी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हम सभी घर घर जाकर भाजपा सरकार की विफलताओ को लोगो को बताएगे। उन्होने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस फुल बहुमत के साथ जीतेगी और मध्य प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें